बैंगलोर के बेस्ट आईवीएफ सेंटर

इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) निषेचन की एक प्रक्रिया है जहां एक अंडे को इन विट्रो फर्टिलाइजेशन में शरीर के बाहर शुक्राणु के साथ जोड़ा जाता है। इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) प्रक्रियाओं की एक जटिल श्रृंखला है जिसका उपयोग प्रजनन क्षमता में मदद करने या आनुवंशिक समस्याओं को रोकने और बच्चे के गर्भाधान में सहायता के लिए किया जाता है। यदि आप नोएडा में आईवीएफ के सेंटर ढूढ़ रहें हैं तो हम इसमें आपकी मदद करेंगे। हम आपको बैंगलोर में बेस्ट आईवीएफ सेंटर के बारे में बताएंगे। यदि आपका आईवीएफ से जुड़े कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें।

 

 

बैंगलोर के बेस्ट आईवीएफ सेंटर-

 

 

1. ओएसिस फर्टिलिटी, बैंगलोर

 

मल्टी-स्पेशलिटी क्लिनिक

 

पता: नंबर 301, तीसरी मंजिल, अपोलो नेशनल पब्लिक स्कूल के सामने, 100 फीट रिंग रोड, तनिष्क शो रूम के ऊपर, कथ्रिगुप्पे IV चरण, बनशंकरी तीसरा चरण, बनशंकरी, बेंगलुरु, कर्नाटक 560085

 

ओएसिस फर्टिलिटी में आपका स्वागत है, जहां आपका स्वास्थ्य और खुशहाली ओएसिस फर्टिलिटी की प्रमुखता है। ओएसिस फर्टिलिटी में अनुभवी स्वास्थ्य पेशेवरों की समर्पित टीम है जो एक दयालु, उच्च गुणवत्ता वाली चिकित्सा देखभाल प्रदान करती है। ओएसिस फर्टिलिटी रोकथाम देखभाल से लेकर विशेष उपचार और सर्जरी तक सेवाओं की एक व्यापक श्रृंखला प्रदान करता हैं। अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और रोगी-केंद्रित दृष्टिकोण से सुसज्जित होने के साथ, ओएसिस फर्टिलिटी एक सहायक और उपचारात्मक वातावरण बनाने की कोशिश करते हैं। ।

 

 

2.गर्भगुडी आईवीएफ सेंटर, बैंगलोर

 

मल्टी-स्पेशलिटी क्लिनिक

 

पता: सुभाश्री कॉम्प्लेक्स, 210/ए, कुमारस्वामी मंदिर रोड, दूसरा ब्लॉक, चरण 1, बनशंकरी प्रथम चरण, बनशंकरी, बेंगलुरु, कर्नाटक 560050

 

गर्भागुडी बांझपन की इस बढ़ती समस्या का समाधान करने के लिए नई पीढ़ी के बांझपन उपचार अस्पतालों में एक श्रृंखला है जो अत्याधुनिक ढांचे और तकनीक से सुसज्जित है। इसकी स्थापना डॉ. एक टीम ने उद्यमियों और स्वास्थ्य देखभाल विशेषज्ञों के नेतृत्व में आशा एस विजय के प्रतिबद्धीकरण।

 

गर्भगुड़ी के लिए उच्च वर्गीकृत इलाज की ज़रूरत है जिसकी सफलता दर अविश्वसनीय है। हम अपनी सभी शाखाओं में इस विजयी मॉडल को पुनरावृत्ति करने के लिए सक्षम हैं। बांझपन से निपटने में हमारी विशेषज्ञता, हमारी अविस्मरणीय सफलता दर और हमारी रोगी की देखभाल ने हमें दक्षिण भारत के प्रजनन अस्पतालों की एक तेजी से बढ़ती श्रृंखलाओं में एक बनाया है।

 

 

3.मिलन इंदिरानगर – द फर्टिलिटी सेंटर, बैंगलोर

 

मल्टी-स्पेशलिटी क्लिनिक

 

पता: 82, चिन्मय मिशन हॉस्पिटल रोड, द्वितीय चरण, बिन्नमंगला, होयसला नगर, इंदिरानगर, बेंगलुरु, कर्नाटक 560038

 

मिलन इंदिरानगर में प्रजनन सेवाएं के रूप में, हम अनेक प्रकार के उपचार प्रदान करते हैं। हमारे केंद्र में आईवीएफ, आईयूआई, फॉलिकल ट्रैकिंग, गैमेट और भ्रूण क्रायोप्रिजर्वेशन, आईसीएसआई, भ्रूण फ्रीजिंग, ब्लास्टोसिस्ट ट्रांसफर, अंडों और वीर्य का क्रायोप्रिजर्वेशन, और सहायक हैचिंग जैसी तकनीकों की श्रृंखला है। हम सभी उपचार नवीनतम और साक्ष्य-आधारित अभ्यास और प्रक्रियाओं के साथ प्रदान करते हैं। हम अधिक उम्र की महिलाओं के लिए IVF की सलाह देते हैं, और उन्हें गर्भाधान तक पहुंचने में सहायता प्रदान करते हैं। हमने कई जोड़ों को IVF उपचार के माध्यम से माता-पिता बनाने में सफलता प्राप्त कराई है।

 

 

4.नोवा आईवीएफ फर्टिलिटी सेंटर, बैंगलोर

 

मल्टी-स्पेशलिटी क्लिनिक

 

पता: ओपस, 143,4वीं मंजिल, पहला क्रॉस, 5वां ब्लॉक, कोरमंगला, बेंगलुरु, कर्नाटक 560034

 

कोरमंगला में नोवा आईवीएफ फर्टिलिटी सेंटर ने अप्रैल 2014 में आरंभ किया था। यह दूसरा नोवा सेंटर था जो बैंगलोर में खुला था, जो भारतीय शहरी आबादी के प्रजनन उपचार की मांग करने वाले समझदार लोगों के लिए एक महत्वपूर्ण स्थान है। यह केंद्र दूसरे नोवा केंद्रों की तरह भारत भर में बुनियादी से लेकर उन्नत उपचार विकल्प प्रदान करता है।

 

नोवा आईवीएफ फर्टिलिटी उच्च गुणवत्ता वाले प्रजनन उपचार प्रदान करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय प्रोटोकॉल का पालन करते हैं। इसके प्रयोगशालाएं अत्याधुनिक और बुनियादी संरचना से लैस हैं और आईवीएफ की उपचार लागत सस्ती और पूरी तरह से पारदर्शी है। नोवा केंद्र भारत भर में रोगियों को वित्तीय मार्गदर्शन और परामर्श प्रदान करते हैं।

 

 

5.पैरेंसी आईवीएफ अस्पताल, बैंगलोर

 

मल्टी-स्पेशलिटी क्लिनिक

 

पता: नंबर 38,पहली और दूसरी मंजिल, 10वीं मुख्य रोड, 5वां ब्लॉक, जयनगर, बेंगलुरु, कर्नाटक 560041

 

हमें परिवार की योजना बनाने वाले जोड़ों में प्रजनन क्षमता और गर्भधारण से संबंधित मुद्दों पर केंद्रित विशेष अस्पतालों में से एक क्यों चुनें। यह दक्षिण भारत में उपलब्ध कुछ स्पिंडल आईसीएसआई मशीनों में से एक है। पैरेंसी आईवीएफ अस्पताल में विशेषज्ञ टीम आईवीएफ उपचार में कुशल है और सफल परिणामों के प्रति प्रतिबद्धता के साथ सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने का प्रयास करती है।

 

हम आपकी कैसे मदद कर सकते हैं, हम अपने मरीज़ों के विचारों को समझते हैं और उनका सम्मान करते हैं और कोमल प्रेमपूर्ण देखभाल के साथ उनके पितृत्व की यात्रा में उनका समर्थन करते हैं। हम आपके परिवारों को बिना अधिक वित्तीय बोझ के हाईटेक उन्नत उपचार तकनीक से पूरा करने में आपकी मदद करने में गर्व महसूस करते हैं। हमारे दृष्टिकोण में अंतर का अनुभव करें – किफायती मूल्य पर विश्वस्तरीय प्रजनन देखभाल प्रदान करना और अपनी पूरी यात्रा के दौरान करुणा के साथ देखभाल करना।

 

 

यदि आप इन अस्पताल में आईवीएफ कराना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें। आप हमसे व्हाट्सएप (+91 9599004311) पर भी संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा आप हमारी सेवाओं के संबंध में हमें connect@gomedii.com पर ईमेल भी कर सकते हैं। हमारी टीम जल्द से जल्द आपसे संपर्क करेगी।

Doctor Consutation Free of Cost=

Disclaimer: GoMedii  एक डिजिटल हेल्थ केयर प्लेटफार्म है जो हेल्थ केयर की सभी आवश्यकताओं और सुविधाओं को आपस में जोड़ता है। GoMedii अपने पाठकों के लिए स्वास्थ्य समाचार, हेल्थ टिप्स और हेल्थ से जुडी सभी जानकारी ब्लोग्स के माध्यम से पहुंचाता है जिसको हेल्थ एक्सपर्ट्स एवँ डॉक्टर्स से वेरिफाइड किया जाता है । GoMedii ब्लॉग में पब्लिश होने वाली सभी सूचनाओं और तथ्यों को पूरी तरह से डॉक्टरों और स्वास्थ्य विशेषज्ञों द्वारा जांच और सत्यापन किया जाता है, इसी प्रकार जानकारी के स्रोत की पुष्टि भी होती है।