गोमेडी (GoMedii) की डिलीवरी सेवा क्या है?

 

 

आपने बहुत सारी फार्मेसियों के बारे में सुना होगा जो लोगों को ऑनलाइन दवा और अन्य चिकित्सक सहायता उपलब्ध कराती हैं। आज के इस दौर में लगभग सभी चीजें ऑनलाइन होती जा रही हैं, जिसके अपने फायदे और नुकसान है। लेकिन अब आपको यह समझना होगा की आप उनमें से कितनों पर भरोसा कर सकते हैं ? उसी से जुड़ी कुछ बातों को आज हम आपके साथ शेयर करेंगे।

 

यदि आप हमें अच्छे से समझना, जानने और विश्वास करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको गोमेडी (GoMedii) की वेबसाइट पर आना होगा। इसके बाद ही आप गोमेडी (GoMedii) की सेवा को समझ और जान पाएंगे। आप गोमेडी (GoMedii) को जानने के लिए कुछ स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं। इसके अलावा हमारे ब्लॉग के माध्यम से भी आप कुछ जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आप हमारे बारे में अधिक जानें और सबसे जल्दी डिलीवरी के साथ ऑनलाइन दवा भी ऑर्डर कर सकते हैं।

 

 

 

कैसे जानें कि गोमेडी (GoMedii) की सर्विस क्या है?

 

 

वैसे, गोमेडी (GoMedii) की सेवा क्या है, यह जानने के लिए, आपको अपने फोन पर ऐप डाउनलोड करना होगा। यदि आप एंड्रॉइड या ऐप्पल यूजर हैं तो आपको अपने एप स्टोर में जाकर गोमेडी का नाम सर्च करना होगा, उसके बाद हमारे इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा

एक बार जब आप ऐप डाउनलोड कर लेते हैं, तो आप साइनअप कर सकते हैं और हमारी सभी सेवाओं के बारे में आसानी से जान सकते हैं। इसके बाद आप अपनी मेडिकल जरुरत के हिसाब से अपनी स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं का समाधान पा सकते हैं।

 

 

 

गोमेडी (GoMedii) की सेवा क्या है? देखते हैं

 

 

 

  • एक भरोसेमंद फार्मेसी ( A trustworthy pharmacy)

 

जब आप दवाइयों का सेवन नियमित रूप से करते हैं तो इसके लिए आप हमारे फार्मेसी से भी अपनी जरुरत की दवा आर्डर कर सकते हैं। क्योंकि हम आप तक सबसे जल्दी दवा पहुँचाते हैं और इसके लिए आपको हमारी सेवा पर भरोसा करना होगा। इस मामले में गोमेडी (GoMedii) की सेवा क्या है आप तभी हमे थोड़ा जान पाएंगे। खैर, इसके बाद प्ले स्टोर या एप्पल स्टोर पर हमें अपनी संतुष्टि के हिसाब से रेटिंग दें सकते हैं। आप हमारे द्वारा दी गई दवाओं को इन-हाउस फार्मासिस्ट द्वारा जाँच भी करवा सकते हैं।

 

 

 

  • प्रौद्योगिकी संचालित (Technology-driven)

 

गोमेडी (GoMedii) की सेवाएं बहुत ही प्रौद्योगिकी-संचालित प्रणाली हैं। इसकी वजह है कि एप से लेकर वेबसाइट तक, डिलीवरी से लेकर अपॉइंटमेंट तक और डिजिटल प्लेटफॉर्म तक आपके लिए उपलब्ध है।

 

 

 

  • ऐप का इस्तेमाल करें

 

हम यह सुनिश्चित करते हैं, की हम आपको सभी तरीकों से स्वास्थ्य सेवा प्रदान करते हैं। हमारा काम है अपने ग्राहकों की देखभाल करना और  उन्हें अतिरिक्त लाभ प्रदान करते रहना है और इस बात का ध्यान रखने की जिम्मेदारी हमारी है। गोमेडी (GoMedii) की सेवा क्या है ? आप इसके लिए हमारे ग्राहकों द्वारा दिए गए रिव्यु को भी पढ़ सकते हैं।

 

 

 

  • तेजी से वितरण (Fast delivery)

 

दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं का कोई निश्चित समय नहीं है या किसी के भी साथ कभी भी हो सकती है। इसलिए, गोमेडी (GoMedii) पर, हम विश्वास दिलाते हैं कि आपकी दवा आप तक जल्दी से जल्दी पहुँचाने की कोशिश करेंगे। हम आपको यह बताना चाहते हैं कि हम आप तक मात्र 4 घंटे से भी कम समय में आप तक दवा पहुँचाने की कोशिश करेंगे।

 

 

 

  • हेल्थ वॉलेट (Health wallet)

 

क्या हमने आपको अपने स्वास्थ्य को रिकॉर्ड करने के अद्भुत तरीकों के बारे में नहीं बताया? यहाँ, हम आपको उन चीजों के बारे में बताएंगे, जो गोमेडी (GoMedii) सेवा के अंतर्गत है! आपको बस अपने स्वास्थ्य का विवरण दर्ज करना होगा और उसके बाद हम आपके स्वास्थ्य से जुड़े कुछ निर्णयों के बारे में बताएंगे जिनसे आप खुद को स्वस्थ रख सकते हैं। लेकिन हम आपको यह भी बता देते हैं की आपका पूरा डेटा सुरक्षित है और केवल वे ही जिन्हें आप अनुमति देते हैं, उन्हें एक्सेस करने की अनुमति देते हैं।

 

 

 

  • गोमेडी प्रिस्क्रिप्शन पैड (GoMedii Prescription Pad)

 

ऐसा करने से आप अपना समय और पेपर वर्क के झंझटो से बचे रहते हैं यह सेवा हम अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए करते हैं इसकी वजह  आपके संपूर्ण स्वास्थ्य का रिकॉर्ड एक दम सुरक्षित और कही खोने का भी डर नहीं रहता है। ऐसा होने पर यह मरीज के साथ-साथ डॉक्टर के लिए भी अतिरिक्त समय की बचत करने का काम है। इसकी वजह से आपके और आपके डॉक्टर के बीच एक पारदर्शिता (Transparency) बनी रहती है तभी हम आपका अच्छे तरीके से ध्यान रख पाते हैं।

 

 

यह समझने के लिए कि गोमेडी (GoMedii) की सेवा को लोग क्यों पसंद करते हैं, इसके लिए आपको पहले हमारे द्वारा दी जाने वाली सेवाओं का फायदा लेना होगा। अब जब भी आपको दवा या डॉक्टर से सलाह लेने की जरुरत पड़े तो आप हमारे एप या वेबसाइट पर जाकर इन सभी चीजों का इस्तेमाल कर सकते हैं और अपने स्वास्थ्य से जुड़ी किसी भी तरह की समस्या का समाधान पा सकते हैं।

Doctor Consutation Free of Cost=

Disclaimer: GoMedii  एक डिजिटल हेल्थ केयर प्लेटफार्म है जो हेल्थ केयर की सभी आवश्यकताओं और सुविधाओं को आपस में जोड़ता है। GoMedii अपने पाठकों के लिए स्वास्थ्य समाचार, हेल्थ टिप्स और हेल्थ से जुडी सभी जानकारी ब्लोग्स के माध्यम से पहुंचाता है जिसको हेल्थ एक्सपर्ट्स एवँ डॉक्टर्स से वेरिफाइड किया जाता है । GoMedii ब्लॉग में पब्लिश होने वाली सभी सूचनाओं और तथ्यों को पूरी तरह से डॉक्टरों और स्वास्थ्य विशेषज्ञों द्वारा जांच और सत्यापन किया जाता है, इसी प्रकार जानकारी के स्रोत की पुष्टि भी होती है।