रामा हॉस्पिटल हापुड़ के गाजियाबाद में कराएं इलाज

रामा हॉस्पिटल गाजियाबाद की स्थापना 1995 में स्वास्थ्य देखभाल और शिक्षा के क्षेत्र में शुरू हुई और आज शिक्षा, चिकित्सा, स्वास्थ्य देखभाल, सॉफ्टवेयर और बुनियादी ढांचे के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण उपस्थिति के साथ विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त बहुआयामी संगठन के रूप में उभरा है। रमा ग्रुप की स्थापना डॉ. बी. एस. कुशवाही ने की थी। आज वह अपनी व्यावसायिक संस्थाओं पर गर्व करते हैं, जो अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे और अत्याधुनिक तकनीक पर ध्यान केंद्रित करने और अनुसरण करने के लिए एक अच्छा उदाहरण बन गए हैं।

हमारा मिशन समाज के सभी वर्गों को अच्छी गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवा प्रदान करना है, अनुसंधान और विकास के माध्यम से स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र को आगे बढ़ाने और नैतिकता के साथ मरीजों की देखभाल को बढ़ावा देने के लिए पेशेवर उत्कृष्टता प्राप्त करना है। स्वास्थ्य सेवा में राष्ट्रीय और वैश्विक मानकों का पालन करना रामा हॉस्पिटल को और भी ख़ास बनाता है।

 

 

रामा हॉस्पिटल की प्रमुख विशेषता और जानिए इसके बेस्ट डॉक्टर? (Know Rama Hospital and its best doctors in Hindi)

 

 

रामा हॉस्पिटल में, सटीक, तेज और कम रिकवरी समय के लिए अत्याधुनिक और अप-टू-डेट तकनीक का उपयोग करके रोगियों को नवीनतम और सबसे उन्नत उपचार विकल्प प्रदान करने का निरंतर प्रयास किया जाता है।

 

ईएनटी (ENT in Hindi)

 

हमारा सबसे व्यस्त विभाग कान, नाक, गले, सिर और गर्दन से संबंधित आपकी सभी चिंताओं को दूर करता है, जिसमें कॉक्लियर इम्प्लांट सर्जरी और सांस ब्रेन स्टेम इम्प्लांट शामिल हैं।

डॉक्टर: किरण प्रीत

गायनोकोलॉजिस्ट
आब्सटेट्रिक्स और गगायनोकोलॉजी (Obstetrics and Gynaecology)

 

पीडियाट्रिक्स (Pediatrics in Hindi)

 

पीडियाट्रिक्स डॉक्टर वो होते हैं जो बच्चो का इलाज करते हैं। रामा हॉस्पिटल के पीडियाट्रिक्स पूरे क्षेत्र में सबसे अच्छे चाइल्ड केयर केंद्रों में से एक है जो इस क्षेत्र में अत्यधिक विशिष्ट टीम द्वारा प्रबंधित किया जाता है। मुट्ठी भर स्तर III नवजात आईसीयू में से एक होने के नाते, इकाई पड़ोसी राज्यों के गंभीर रूप से बीमार बच्चों के परिवहन और देखभाल भी करती है।

डॉक्टर: अमित मोदी

पेडिअट्रिशन (Pediatrician)
पीडियाट्रिक्स

 

कार्डियोलॉजी (Cardiology in Hindi)

 

हृदय से सम्बंधित और संचार प्रणाली की स्थितियों को संबोधित करने के लिए गैर-आक्रामक और पारंपरिक दृष्टिकोण को कवर करते हुए सालाना 10,000 से अधिक प्रक्रियाएं आयोजित की जाती हैं।

डॉक्टर: मनीष मित्तल

हृदय रोग विशेषज्ञ
कार्डियलजी

 

गैस्ट्रोएंटरोलॉजी (Gastroenterology in Hindi)

 

रामा अस्पताल गैस्ट्रोएंटरोलॉजी सेवाओं की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करता है जिसमें हमारी कुशल और समर्पित टीम द्वारा चिकित्सा और शल्य चिकित्सा सुविधाएं शामिल हैं।

 

सर्जिकल ऑन्कोलॉजी (Surgical oncology in Hindi)

 

कैंसर उपचार के लिए समग्र दृष्टिकोण पर ध्यान देने के साथ ऑन्कोलॉजी विभाग पूरे क्षेत्र में सबसे व्यापक कैंसर देखभाल केंद्र है। 100 से अधिक समर्पित बिस्तरों, अति-आधुनिक उपकरणों और अंग-विशिष्ट विशेषज्ञ टीमों के साथ, व्यापक कैंसर देखभाल के लिए केंद्र एक पसंदीदा विकल्प है।

डॉक्टर: माजिद तालिब

मेडिकल ऑन्कोलॉजिस्ट

 

हड्डी रोग और जोड़ों की सर्जरी (Orthopaedics and Joints Surgery in Hindi)

 

मस्कुलोस्केलेटल विकार और चोटें, आघात और सामान्य हड्डी रोग सेवाएं, खेल चिकित्सा, न्यूनतम इनवेसिव स्पाइन सर्जरी (MISS), टोटल नी रिप्लेसमेंट (TKR), टोटल हिप रिप्लेसमेंट (THR), और 1 विभाग के तहत संयुक्त पुनर्निर्माण।

डॉक्टर: अतुल जैनी

ओर्थोपेडिस्टस  (Orthopedists)
ओर्थपेडीक

 

 

रामा हॉस्पिटल को कौन से पुरस्कार और प्रत्यायन प्राप्त हैं (Rama Hospital Awards and Accreditations in Hindi)

 

विभिन्न विभागों और स्थानों में रामा हॉस्पिटल्स ने अपने विश्व स्तरीय चिकित्स्कीय, विशेषज्ञता, प्रतिभा और अनुभव के साथ-साथ भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय रोगियों के लिए स्वास्थ्य देखभाल और आत्म-देखभाल लाने के लिए अथक समर्पण के लिए एक मजबूत और ठोस प्रयास किये हैं।

 

 

जानिए रामा हॉस्पिटल की अन्य विश्वशताएं (Specialties of Rama Hospital in Hindi)

 

 

  • एनेस्थिसियोलॉजी

 

  • त्वचा विज्ञान

 

  • जनरल मेडिसिन

 

  • जनरल सर्जरी

 

 

  • नेत्र विज्ञान

 

  • मनश्चिकित्सा (Psychiatry)

 

  • नेफ्रोलॉजी

 

  • न्यूरोलॉजी

 

  • प्लास्टिक सर्जरी

 

  • पल्मोनोलॉजी (श्वसन और छाती)

 

  • सर्जिकल ऑन्कोलॉजी

 

  • यूरोलॉजी

 

हमने आपको रामा हॉस्पिटल के बारे में पूरी जानकारी देने की कोशिश की है। यदि आप इस हॉस्पिटल में इलाज कराना चाहते हैं या ऊपर दिए गए किसी भी डॉक्टर से सलाह लेना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें या आप हमसे व्हाट्सएप (+91 9599004311) पर संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा आप हमारी सेवाओं के संबंध में हमें Connect@gomedii.com पर ईमेल भी कर सकते हैं। हमारी टीम जल्द से जल्द आपसे संपर्क करेगी।

Doctor Consutation Free of Cost=

Disclaimer: GoMedii  एक डिजिटल हेल्थ केयर प्लेटफार्म है जो हेल्थ केयर की सभी आवश्यकताओं और सुविधाओं को आपस में जोड़ता है। GoMedii अपने पाठकों के लिए स्वास्थ्य समाचार, हेल्थ टिप्स और हेल्थ से जुडी सभी जानकारी ब्लोग्स के माध्यम से पहुंचाता है जिसको हेल्थ एक्सपर्ट्स एवँ डॉक्टर्स से वेरिफाइड किया जाता है । GoMedii ब्लॉग में पब्लिश होने वाली सभी सूचनाओं और तथ्यों को पूरी तरह से डॉक्टरों और स्वास्थ्य विशेषज्ञों द्वारा जांच और सत्यापन किया जाता है, इसी प्रकार जानकारी के स्रोत की पुष्टि भी होती है।