ऑनलाइन मेडिसिन आर्डर (Online Medicine Order)

भारत में ऑनलाइन शोपिंग (Online Shopping) के बढ़ते चलन के बीच अब आप डॉक्टर द्वारा लिखी हुई मेडिसिन (Medicine) और अन्य स्वास्थ्य उत्पादों (Health Care Products) को भी घर बैठे ऑनलाइन ऑर्डर (Online Order) कर सकते है।

 

GoMedii के नाम से उपलब्ध ऑनलाइन वेबसाइट (Online Website) और ऐप्प (App) के माध्यम से आप अपने परिजनों या ख़ुद के लिए डॉक्टर (Doctors) के द्वारा प्रिस्क्राइब (Prescribe) की गयी मेडिसिन का पर्चा ऑनलाइन स्कैन (Online Scan) कर के अपलोड (Upload) करें और मेडिसिन ऑर्डर (Medicine Order)  करें। जिसके बाद आपके नज़दीकी मेडिकल स्टोर (Medical Store) से मेडिसिन (Medicine) आपके घर पर डिलिवर हो जायेगे.

 

 

 जिनका पेमेंट (Payment) आप डिलीवरी के समय (Cash on Delivery) कर सकते है। आपके घर मेडिसिन 2 से 4 घंटे में डिलीवर हो जायेगे.

 

कैसे ऑनलाइन ऑर्डर (Online Order) करें डॉक्टर द्वारा लिखी दवाइयाँ

 

GoMedii  वेबसाइट और ऐप्प (App)  से आप ऑनलाइन (Online)  के माध्यम से आप अपने परिजनों या ख़ुद के लिए डॉक्टर के द्वारा प्रिस्क्राइब (Prescribe) की गयी मेडिसिन का पर्चा ऑनलाइन स्कैन कर के अपलोड करें और मेडिसिन ऑर्डर करें। जिसके बाद यह सेवा आपके नज़दीकी मेडिकल स्टोर से मेडिसिन आपके घर पर 2 से 4 घंटे में डिलिवर हो जाएगी जिनका पेमेंट आप डिलीवरी के समय कर सकते है।

 

ऑनलाइन मेडिसिन ऑर्डर (Online Medicine Order) करने के लिए:

 

1.  GoMedii वेबसाइट : https://gomedii.com/

 

2. GoMedii ऐप्प : https://play.google.com/store/apps/details?id=com.gomedii&hl=en_IN

 

3. GoMedii i Tune : https://itunes.apple.com/us/app/gomedii/id1247760740?mt=8

 

4. अपनी दवाई का नाम लिख कर सर्च करें, और सही दवा चुने.

 

6. जिन जिन मेडिसिन (Medicine) को ख़रीदना है, उनको सर्च करके उनको Add to cart” पर क्लिक (Click) करके अपने कार्ट (Cart) में शामिल करें।

 

7. आप अपना एरिया पिन कोड (Area Pin Code) नम्बर डाले, ताकि आपके नज़दीकी फ़ार्मेसी (Near Pharmacy) से मेडिसिन (Medicine) जल्द से जल्द आप तक पहुँचायी जा सके।

 

8. इसके बाद आपको इस वेब साइट पर आपका खाता (login Account) बनाना है, अपना डॉक्टर का पर्चा अपलोड करना है, जिसके बाद आप ये मेडिसिन होम डिलीवरी (Medicine Home Delivery) के लिए ऑर्डर कर सकते है।

 

GoMedii से दवाइयाँ ऑनलाइन ऑर्डर (Medicine Online Order) करने के लाभ

 

  • किसी भी मेडिसिन के विकल्प भी आप आसानी से जान सकते है।
  • यदि किसी मेडिसिन का सस्ता विकल्प उपलब्ध है, तो आप उसके बारे में जान सकते है।
  • मेडिसिन ख़रीदने के लिए कई फ़ार्मसी के चक्कर लगाने से बच जाते है।
  • जो दवाइयाँ आपके आस पास उपलब्ध ना हो उन्हें भी ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते है।
  • GoMedii से ऑनलाइन दवाइयाँ ऑर्डर करने पर डिस्काउंट भी उपलब्ध रहता है
  • GoMedii सिर्फ 2 से 4 घंटे में आपके घर मेडिसिन डिलीवरी कर देती है.

 

GoMedii के माध्यम से ऑनलाइन ऑर्डर करना ना सिर्फ़ सुविधाजनक है बल्कि ये आपके लिए पैसे बचाने में भी कारगर है, वर्तमान में यहाँ से ऑनलाइन ऑर्डर करने पर अंतिम क़ीमत पर 17% से 20% तक के डिस्काउंट कूपन के माध्यम से आप अपने मेडिसिन के बिल पर अच्छी ख़ासी बचत कर सकते है:

 

वर्तमान में GoMedii की ऑनलाइन सेवा (Online Services) के माध्यम से आप नॉएडा (Noida)  दिल्ली – एन॰सी॰आर॰ (Delhi NCR) में मेडिसिन ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते है:

Doctor Consutation Free of Cost=

Disclaimer: GoMedii  एक डिजिटल हेल्थ केयर प्लेटफार्म है जो हेल्थ केयर की सभी आवश्यकताओं और सुविधाओं को आपस में जोड़ता है। GoMedii अपने पाठकों के लिए स्वास्थ्य समाचार, हेल्थ टिप्स और हेल्थ से जुडी सभी जानकारी ब्लोग्स के माध्यम से पहुंचाता है जिसको हेल्थ एक्सपर्ट्स एवँ डॉक्टर्स से वेरिफाइड किया जाता है । GoMedii ब्लॉग में पब्लिश होने वाली सभी सूचनाओं और तथ्यों को पूरी तरह से डॉक्टरों और स्वास्थ्य विशेषज्ञों द्वारा जांच और सत्यापन किया जाता है, इसी प्रकार जानकारी के स्रोत की पुष्टि भी होती है।