ओवेरियन कैंसर के इलाज के लिए दिल्ली एनसीआर के अच्छे अस्पताल

ओवेरियन कैंसर जैसी बीमारी महिलाओं मे पाई जाती हैं। ओवेरियन कैंसर को यूट्रस कैंसर या अंडाशय कैंसर के नाम से भी जाना जाता हैं, यह कैंसर अंडाशय से शुरू होता हैं। महिलाओं के ओवरी में छोटे -छोटे सिस्ट बन जाते हैं जिस कारण महिलाओं को ओवेरियन कैंसर हो जाता हैं। यह कैंसर कोशिकाएं तेजी से फैलती हैं तथा शरीर के अन्य कामकाज पर असर करती हैं। ओवेरियन कैंसर होने के बाद महिलाओं को गर्भधारण करने में परेशानी आती हैं तथा गर्भाशय और ट्यूब डैमेज हो जाती हैं।

 

 

ओवेरियन कैंसर का इलाज किस प्रकार से हो सकता हैं ?

 

ओवेरियन कैंसर का इलाज कैंसर की स्टेज और मरीज की स्थिति पर निर्भर करता हैं। डॉक्टर के अनुसार ओवेरियन कैंसर के इलाज के विकल्प कुछ इस तरीके से हो सकते हैं जैसे की –

 

 

सर्जरी: ओवेरियन कैंसर से ग्रस्त महिलाओं के लिए सबसे पहला विकल्प सर्जरी होता हैं इस सर्जरी में कैंसर ग्रस्त अंडाशय कैंसर के कारण और जानिए इसका इलाज कैसे होता है?अंडाशय को हटाया जाता हैं। यदि कैंसर एक अंडाशय में हो तो उससे हटाने से महिला गर्भधारण कर सकती हैं परन्तु दोनों अंडाशय कैंसर ग्रस्त हो और सर्जरी के समय दोनों को ही हटाया जाए तो महिला गर्भधारण नहीं कर सकती।

 

कीमोथेरेपी: कीमोथेरेपी में दवाइयों का प्रयोग करके कैंसर कोशिकाओं को नष्ट किया जाता हैं यह थेरेपी 3 से 4 हफ्तों तक होती हैं जिससे की मरीज को रिकवर करने का समय मिल सके।

 

रेडिएशन थेरेपी: रेडिएशन थेरेपी कई हफ्तों की अवधि में दी जा सकती है। यह शायद ही कभी ओवेरियन कैंसर के प्राथमिक उपचार के रूप में उपयोग किया जाता है, लेकिन कभी-कभी एक आवर्तक ट्यूमर को हटाने या एक पुनरावृत्ति के उपचार में माना जाता है।

 

हार्मोन थेरेपी: ओवेरियन कैंसर का इलाज भी हार्मोन थेरेपी के जरिए किया जाता है। हार्मोन एस्ट्रोजन को कैंसर कोशिकाओं तक पहुंचने से रोकने के लिए। एस्ट्रोजन हार्मोन की कमी के कारण कैंसर कोशिकाओं को बढ़ने से रोका जा सकता है।

 

 

 

 

ओवेरियन कैंसर के इलाज के लिए दिल्ली एनसीआर के अच्छे अस्पताल –

 

 

 

1. आकाश हेल्थकेयर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, दिल्ली (Akash Healthcare Super-speciality hospital, Delhi)

 

 

आकाश हेल्थकेयर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, दिल्ली

 

 

आकाश हेल्थकेयर अस्पताल एक मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल हैं। यह अस्पताल विभिन्न चिकित्सा विशेषताओं के अंतर्गत अपनी सेवाएं देता हैं। इस अस्पताल की स्थापना 2011 में हुई थी तथा यह अस्पताल ऑनलाइन बुकिंग और वीडियो कंसल्टेशन जैसी कई अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराता हैं। इस अस्पताल में 230 बेड और 70 आईसीयू बेड मौजूद हैं।

 

इस अस्पताल में अन्य बीमारी का इलाज हो सकता हैं जैसे की- बैक पेन, स्लिप डिस्क, ब्रेन ट्यूमर, एपिलेप्सी, हार्ट फेलियर, हार्ट अटैक, ब्रेस्ट कैंसर, ओरल कैंसर, लंग कैंसर, सर्वाइकल कैंसर। यदि आप इस अस्पताल में इलाज कराना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करे।

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 2011
स्थान: द्वारका, नई दिल्ली
मान्यता: एनएबीएच
मल्टी-स्पेशलिटी: मल्टी-स्पेशलिटी
पता: अस्पताल प्लॉट, रोड नंबर 201, द्वारका सेक्टर-3, दिल्ली, भारत 110075

 

 

 

2. मेदांता द मेडिसिटी, गुरुग्राम (Medanta the Medicity, Gurugram)

 

 

मेदांता द मेडिसिटी, गुरुग्राम

 

 

मेदांता अस्पताल एक मल्टी-स्पेशलिटी अस्पताल हैं जिसकी स्थापना 2009 में एक कार्डियक सर्जन के द्वारा की गई थी जिनका नाम डॉ नरेशरेतन हैं। इस अस्पताल में 1250 से अधिक बिस्तर और 39 ऑपरेशन थिएटर हैं। मेदांता अस्पताल में कार्डियोलॉजी से सम्बंधित अन्य विशेषज्ञ इलाज हैं जैसे की -क्लिनिकल कार्डियोलॉजी, इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजी, बाल चिकित्सा कार्डियोलॉजी, कार्डियोथोरेसिक शल्य – चिकित्सा, कार्डियोवास्कुलर सर्जरी, हृदय शल्य चिकित्सा, इलेक्ट्रोफिजियोलॉजी और पेसिंग।

 

मेदांता अस्पताल कार्डियोलॉजी, रोबोटिक हार्ट सर्जरी, कोरोनरी हार्ट बाईपास सर्जरी तथा 15,000 से अधिक कार्डियक सर्जरी और 2500 संयुक्त ट्रांसप्लांट सर्जरी के लिए भी अधिक प्रसिद्ध हैं। यदि आप इस अस्पताल में इलाज कराना चाहते हैं तो यहां क्लिक करे।

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 2009
स्थान: गुरुग्राम, हरियाणा
मल्टी-स्पेशलिटी: मल्टी-स्पेशलिटी
मान्यता: एनएबीएच
पता: सेक्टर-38, सीएच बख्तावर सिंह रोड, इस्लामपुर कॉलोनी, राजीव चौक के पास, गुड़गांव, हरियाणा, भारत 122001

 

 

 

3. जेपी अस्पताल, नोएडा (Jaypee hospital, Noida)

 

 

जेपी अस्पताल, नोएडा

 

 

जेपी अस्पताल नोएडा के मल्टी स्पेशलिटी अस्पतालों में से एक हैं जिसकी स्थापना डॉक्टर जय प्रकाश स्वरा 2014 में की गई थी। यह अस्पताल विभिन्न चिकित्सा विशेषताओं के अंतर्गत अपनी सेवाएं रोगियों को प्रदान करता हैं। इस अस्पताल में 525 बेड तथा 400 से अधिक अनुभवी और बेहतरीन डॉक्टर हैं। जेपी अस्पताल ऑनलाइन बुकिंग और वीडियो कंसल्टेशन जैसी कई अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराता हैं।

 

इस अस्पताल में कार्डियोलॉजी, ऑन्कोलॉजी, ऑर्गन ट्रांसप्लांट, ऑर्थोपेडिक एंड स्पाइन, न्यूरोसाइंसेस, रीनल डिजीज, जीआई सर्जरी, यूरोलॉजी, नेफ्रोलॉजी से सम्बंधित बीमारियों का भी इलाज किया जा सकता हैं। यदि आप इस अस्पताल में इलाज कराना चाहते हैं तो यहां क्लिक करे।

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 2014
स्थान: नोएडा, उत्तर प्रदेश
मान्यता: एनएबीएच
मल्टी-स्पेशलिटी: मल्टी-स्पेशलिटी
पता: जेपी अस्पताल रोड, गोभरधनपुर, सेक्टर-128 , नोएडा, उत्तर प्रदेश, भारत 201304

 

 

 

4. आर्टेमिस अस्पताल, गुरुग्राम (Artemis hospital, Gurugram)

 

 

आर्टेमिस अस्पताल, गुरुग्राम

 

 

आर्टेमिस अस्पताल की स्थापना 2007 में गुरुग्राम की गई थी। इस अस्पताल को दिल्ली एनसीआर का सुपर स्पेशलिस्ट अस्पताल कहा जाता हैं। 2011 में इसे WHO से ‘एशिया पैसिफिक हैंड हाइजीन एक्सीलेंस अवार्ड’ मिला। यह अस्पताल कार्डियोलॉजी के साथ-साथ अन्य उपचारो के लिए भी अधिक प्रसिद्ध हैं तथा यह गुरुग्राम में पहला जेसीआई और एनएबीएच-मान्यता प्राप्त अस्पताल भी है। इस अस्पताल में 360 बेड और 16 स्लाइस पीईटी सीटी स्कैनिंग मशीन उपलब्ध है।

 

यह अस्पताल अन्य स्पेशलिटी के लिए प्रसिद्ध हैं जैसे की- एनेस्थीसिया, अर्टेमिस स्पेशल चाइल्ड सेंटर, ब्लड सेंटर एंड ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन, कार्डियक रिहैब, ब्रैस्ट सर्जरी, बोन मेरो ट्रांसप्लांट, कार्डियोथोरेसिक और वैस्कुलर सर्जरी, कॉस्मेटिक एंड प्लास्टिक सर्जरी, क्लिनिकल कार्डियोलॉजी। यदि आप इस अस्पताल में इलाज करवाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें।

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 2007
स्थान: गुरुग्राम, हरियाणा
मान्यता: एनएबीएच
सुपर स्पेशलिस्ट: सुपर स्पेशलिस्ट
पता: यूनिटेक साइबर पार्क के पास, सेक्टर 51, गुडगाँव, हरियाणा, भारत 122001

 

 

 

5. कैलाश अस्पताल और रिसर्च सेंटर, नोएडा (Kailash hospital and research center, Noida)

 

 

कैलाश अस्पताल और रिसर्च सेंटर, नोएडा

 

 

कैलाश अस्पताल एक मल्टी-स्पेशलिटी अस्पताल हैं जो की ग्रेटर नोएडा में स्थित हैं,और इस अस्पताल की स्थापना 1990 में हुई थी। इस अस्पताल में 324 बेड, 6 ऑपरेशन थिएटर, 99 आईसीयू की सुविधा उपलब्ध हैं। कैलाश अस्पताल में 1200 से ज्यादा कर्मचारी मरीजों के लिए उपलब्ध हैं। यह अस्पताल ऑनलाइन बुकिंग और वीडियो कंसल्टेशन जैसी कई अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराता हैं।

 

यह अस्पताल अन्य स्पेशलिटी के लिए प्रसिद्ध हैं जैसे की- एनेस्थेसियोलॉजी एंड क्रिटिकल केयर, कार्डियोलॉजी, कार्डियोथोरेसिस एंड वैस्कुलर सर्जरी, चाइल्ड साइकोलॉजी एंड एजुकेशन, डेंटल, डर्मेटोलॉजी, फीटल मेडिसिन एंड मेडिकल जेनेटिक्स, जनरल सर्जरी, गैस्ट्रो साइंसेज, हेमेटोलॉजी, नेफ्रोलॉजी, न्यूरोलॉजी। यदि आप इस अस्पताल में इलाज करवाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें।

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 1990
स्थान: ग्रेटर नोएडा
मान्यता: एनएबीएच
मल्टी-स्पेशलिटी: मल्टी-स्पेशलिटी
पता: 23, नॉलेज पार्क-1, ग्रेटर नोएडा, गौतम बुद्ध नगर, उत्तर प्रदेश, भारत 201310

 

 

 

6. धर्मशीला कैंसर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर, अशोक नगर, नई दिल्ली (Dharamshila cancer hospital and research Centre, Ashok Nagar, new Delhi)

 

 

धर्मशीला कैंसर हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर, अशोक नगर, नई दिल्ली

 

 

धर्मशीला अस्पताल एक मल्टी-स्पेशलिटी अस्पताल हैं जो की दिल्ली में स्थित हैं तथा इस अस्पताल की स्थापना 2000 में हुई थी। इस अस्पताल को कैंसर के इलाज के लिए जाना जाता हैं और इस अस्पताल में और भी कई बीमारी का इलाज संभव हो सकता हैं। यह अस्पताल ऑनलाइन बुकिंग और वीडियो कंसल्टेशन जैसी कई अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराता हैं।

 

इस अस्पताल में अन्य प्रकार की मेडिकल सेवाएं मौजूद हैं जैसे की- ब्लड बैंक, एनेस्थीसिया, मेडिकल लैब्स उपलब्ध हैं। यदि आप इस अस्पताल में इलाज करवाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें।

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 2000
स्थान: अशोक नगर, नई दिल्ली
मान्यता: एनएबीएच
मल्टी-स्पेशलिटी: मल्टी-स्पेशलिटी
पता: वसुंधरा एन्क्लेव, नए अशोक नगर मेट्रो स्टेशन के पास, दल्लूपुरा, नई दिल्ली, भारत 110096

 

 

 

7. फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हार्ट इंस्टीट्यूट, ओखला रोड, दिल्ली (Fortis escorts heart institute, Okhla road, Delhi)

 

 

फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हार्ट इंस्टीट्यूट, ओखला रोड, दिल्ली

 

 

फोर्टिस एस्कॉर्ट्स हार्ट इंस्टीट्यूट कार्डियक केयर के लिए एक केंद्र हैं जो कार्डियोलॉजी विभाग में अपनी चिकित्सा सेवाएं और उपचार रोगियों को प्रदान करती हैं। इस अस्पताल की स्थापना 1988 में हुई थी। दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन द्वारा ‘बेस्ट इंस्टीट्यूशन का अवार्ड भी 2013 में इस अस्पताल को प्राप्त हुआ था। इस अस्पताल में 350 बेड कि सुविधा मौजूद हैं तथा इस अस्पताल में ड्यूल सीटी स्कैन और 5 कैथ लैब भी शामिल हैं। इस अस्पताल में 62 से अधिक विशेषज्ञ डॉक्टर भी 24*7 उपलब्ध रहते हैं।

 

यह अस्पताल अन्य सर्जरी के लिए जाना जाता हैं जैसे की- रोबोटिक सर्जरी, जनरल सर्जरी, जनरल एंड लैप्रोस्कोपिक सर्जरी, मेटाबॉलिक सर्जरी, ओरल एंड मैक्सिलोफ़ेसियल सर्जरी, स्पाइन सर्जरी, बेरिएट्रिक सर्जरी। यदि आप इस अस्पताल में इलाज करवाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें।

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 1988
स्थान: नई दिल्ली
मान्यता: एनएबीएच
मल्टी स्पेशलिटी: मल्टी स्पेशलिटी
पता: ओखला रोड, सुखदेव विहार मेट्रो स्टेशन, नई दिल्ली, भारत 110025

 

 

 

8. फोर्टिस अस्पताल, नोएडा (fortis hospital, Noida)

 

 

फोर्टिस अस्पताल, नोएडा

 

 

फोर्टिस अस्पातल नोएडा का एक प्रसिद्ध सुपर स्पेशलिटी अस्पताल हैं। इस अस्पताल की स्थापना 2004 में हुई थी। यह एकमात्र हार्ट कमांड सेंटर है पूरे उत्तर प्रदेश में। इस अस्पातल में कार्डियोलॉजी की अत्यधिक अनुभवी टीम पूर्णरूप से मौजूद हैं इसके आलावा यह अस्पताल कई अन्य उपचारो के लिए भी अच्छा माना जाता हैं। फोर्टिस अस्पताल, नोएडा में 200 बेड 7 ऑपरेशन थिएटर की सुविधा मौजूद हैं।

 

यह अस्पताल अन्य सर्जरी के लिए जाना जाता हैं जैसे की- रोबोटिक सर्जरी, जनरल सर्जरी, जनरल एंड लैप्रोस्कोपिक सर्जरी, मेटाबॉलिक सर्जरी, ओरल एंड मैक्सिलोफ़ेसियल सर्जरी, स्पाइन सर्जरी, बेरिएट्रिक सर्जरी। यदि आप इस अस्पताल में इलाज करवाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें।

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 2004
स्थान: नोएडा, उत्तर प्रदेश
मान्यता: एनएबीएच
सुपर स्पेशलिटी: सुपर स्पेशलिटी
पता: बी-22, रसूलपूर नवादा, सेक्टर-62 ,नोएडा, उत्तर प्रदेश, भारत 201301

 

 

 

9. बीएलके सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, दिल्ली (BLK super speciality hospital, Delhi)

 

 

बीएलके सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, दिल्ली

 

 

बीएलके सुपर स्पेशलिटी अस्पताल दिल्ली के राजिंदर प्लेस में स्थित हैं इस अस्पताल की स्थापना 1959 में डॉ। बीएल कपूर के द्वारा की गई थी। इसका उद्घाटन भारत के तत्कालीन प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू ने किया था। बीएलके सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का नाम दिल्ली के बेस्ट अस्पतालों में आता हैं। बीएलके सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में 650 बेड, 125 क्रिटिकल केयर बेड तथा 17 ऑपरेशन थिएटर भी हैं।

 

इस अस्पताल में अन्य प्रकार के विशेषज्ञ चिकित्सक उपलब्ध हैं जैसे की- ऑन्कोलॉजिस्ट, लिवर स्पेशलिस्ट, रेडियोलाजिस्ट, ऑर्थोपेडिक्स, कार्डियोलॉजिस्ट, नेफ्रोलॉजिस्ट, ब्रेस्ट कैंसर स्पेशलिस्ट, किडनी ट्रांसप्लांट सर्जन, लिवर ट्रांसप्लांट सर्जन। यदि आप इस अस्पताल में इलाज कराना चाहते हैं तो यहां क्लिक करे।

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 1959
स्थान: राजिंदर प्लेस, दिल्ली
मान्यता: एनएबीएल, एनएबीएच
सुपरस्पेशलिटी: सुपर-स्पेशलिटी
पता: पूसा रोड, राधा स्वामी सत्संग,राजिंदर प्लेस, दिल्ली, भारत 110005

 

 

 

10. इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल, दिल्ली (Indraprastha apollo hospital, Delhi)

 

 

इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल, दिल्ली

 

 

इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल दिल्ली एनसीआर के टॉप 10 अस्पतालों में आता हैं, यह एक मल्टी-स्पेशलिटी अस्पताल हैं। इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल दिल्ली में 1996 में स्थापित हुआ था। इस अस्पताल में 1000 बेड तथा 311 अनुभवी डॉक्टर उपलब्ध हैं। इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल ऑनलाइन बुकिंग और वीडियो कंसल्टेशन जैसी कई अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराता हैं।

 

इस अस्पताल में सभी प्रकार के स्पेशलिस्ट मौजूद हैं जैसे की- ऑर्थोपेडिक्स, नेफ्रोलॉजिस्ट, न्यूरोलॉजिस्ट, कार्डियोलॉजिस्ट, डर्मेटोलॉजिस्ट, यूरोलॉजिस्ट, जनरल फिजिशियन। यदि आप इस अस्पताल में इलाज कराना चाहते हैं तो यहां क्लिक करे।

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 1996
स्थान: नई दिल्ली
मान्यता: एनएबीएल, जेसीआई
मल्टी-स्पेशलिटी: मल्टी-स्पेशलिटी
पता: सरिता विहार, दिल्ली मथुरा रोड, नई दिल्ली, भारत 110076

 

 

 

11. वेंकटेश्वर अस्पताल, दिल्ली (Venkateshwar hospital, Delhi)

 

 

वेंकटेश्वर अस्पताल, दिल्ली

 

 

नई दिल्ली में स्थित, वेंकटेश्वर अस्पताल की स्थापना वेंकटेश्वर समूह द्वारा की गई थी। अस्पताल में उच्च कुशल पेशेवरों की एक टीम है जो मरीजों को बिना समझौता चिकित्सा सेवाएं प्रदान करती है। यह अस्पताल ऑनलाइन बुकिंग और वीडियो कंसल्टेशन जैसी कई अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराता हैं। इसमें 325 बेड, 100 आईसीयू बेड और 10 मॉड्यूलर ऑपरेशन थिएटर हैं।

 

अस्पताल द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवाओं में कार्डियो-थोरेसिक और वैस्कुलर सर्जरी, डेंटल, गैस्ट्रोएंटरोलॉजी और हेपेटोलॉजी, गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल, मिनिमल एक्सेस सर्जरी और लिवर ट्रांसप्लांट, इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजी, मेडिकल ऑन्कोलॉजी और बोन मैरो ट्रांसप्लांट, न्यूरोलॉजी और पीडियाट्रिक न्यूरोलॉजी, न्यूरोसर्जरी, ऑर्थोपेडिक्स और जॉइंट रिप्लेसमेंट शामिल हैं। पल्मोनोलॉजी और स्लीप मेडिसिन, रेडिएशन ऑन्कोलॉजी, सर्जिकल और गायनी ऑन्कोलॉजी और नेफ्रोलॉजी, यूरोलॉजी और किडनी ट्रांसप्लांट। यदि आप इस अस्पताल में इलाज कराना चाहते हैं तो यहां क्लिक करे।

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 2016
स्थान: नई दिल्ली
मान्यता: एनएबीएल, एनएबीएच
मल्टी-स्पेशलिटी: मल्टी-स्पेशलिटी
पता: सेक्टर 18ए, द्वारका, नई दिल्ली दिल्ली, भारत 110075

 

 

 

12. सर्वोदय अस्पताल, फरीदाबाद (Sarvodaya hospital, Faridabad)

 

 

सर्वोदय अस्पताल, फरीदाबाद

 

 

सर्वोदय अस्पताल एक सुपर स्पेशलिटी अस्पताल है जिसकी स्थापना 1997 में हुई थी। यह अस्पताल कैंसर के इलाज के लिए दिल्ली एनसीआर के टॉप 10 अस्पतालो में से एक हैं। इस अस्पताल में 250 से अधिक डॉक्टर है तथा यह अस्पताल ऑनलाइन बुकिंग और वीडियो कंसल्टेशन जैसी कई अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराता हैं।

 

यह अस्पताल कैंसर के इलाज के अलावा कार्डियोलॉजी, कार्डियो-थोरैसिक और संवहनी सर्जरी, न्यूरो साइंसेज, मिनिमली इनवेसिव सर्जरी, गैस्ट्रोएंटरोलॉजी और जीआई सर्जरी, ऑर्थोपेडिक्स और संयुक्त प्रतिस्थापन, स्त्री रोग, बाल रोग, मूत्रविज्ञान और नेफ्रोलॉजी। यदि आप इस अस्पताल में इलाज करवाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करे

 

कंसल्टेशन बुक करे (+91 9599004311)

 

स्थापना: 1997
स्थान: फरीदाबाद, हरियाणा
मान्यता: एनएबीएच,एनएबीएल,
सुपरस्पेशलिटी: सुपरस्पेशलिटी
पता: सेक्टर-8 वाईएमसीए रोड, मुजेसर मेट्रो स्टेशन के पास, सेक्टर-8,फरीदाबाद, हरियाणा, भारत 121001

 

यदि आप इन अस्पतालों में इलाज कराना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें। आप हमसे व्हाट्सएप (+91 9599004311) पर भी संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा आप हमारी सेवाओं के संबंध में हमें connect@gomedii.com पर ईमेल भी कर सकते हैं। हमारी टीम जल्द से जल्द आपसे संपर्क करेगी।

Doctor Consutation Free of Cost=

Disclaimer: GoMedii  एक डिजिटल हेल्थ केयर प्लेटफार्म है जो हेल्थ केयर की सभी आवश्यकताओं और सुविधाओं को आपस में जोड़ता है। GoMedii अपने पाठकों के लिए स्वास्थ्य समाचार, हेल्थ टिप्स और हेल्थ से जुडी सभी जानकारी ब्लोग्स के माध्यम से पहुंचाता है जिसको हेल्थ एक्सपर्ट्स एवँ डॉक्टर्स से वेरिफाइड किया जाता है । GoMedii ब्लॉग में पब्लिश होने वाली सभी सूचनाओं और तथ्यों को पूरी तरह से डॉक्टरों और स्वास्थ्य विशेषज्ञों द्वारा जांच और सत्यापन किया जाता है, इसी प्रकार जानकारी के स्रोत की पुष्टि भी होती है।